क्या 'नहीं' करता है TYPO3 GmbH?

TYPO3 के प्रोजेक्ट्स

यह आपको सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है, पर अगर आप TYPO3 पर वेबसाइट बनाकर उसे लॉन्च करने में, री-लॉन्च करने में या अपग्रेड करने में परेशानी महसूस कर रहे हैं, तो इस समस्या को सुलझाने के लिए हम सही व्यक्ति नहीं हैं।
हम TYPO3 पर बनने वाले प्रोजेक्ट्स नहीं करते हैं, बल्कि TYPO3 एजेंसियाँ और TYPO3 फ्रीलांसर ऐसा करते हैं!

यही वह लोग हैं, जो प्रतिदिन TYPO3 CMS को बेचकर, इसका प्रचार करके और इसमें सुधार लाकर आपके और हमारे लिए हीरो की भूमिका निभाते हैं। हमारा उनकी राह में आने का या उनके लिए अड़चनें बढ़ाने का कोई इरादा नहीं है। यदि आप TYPO3 एजेंसी या फ्रीलांसर के साथ काम करना चाहते हैं, तो हमारी TYPO3 पार्टनर्स की सूची पर एक नजर दौड़ाइए और सलाह के लिए हमसे संपर्क करिये।

कुछ समय के लिए टीम देना

कई बार कम्पनियाँ आकर हमसे पूछती हैं कि क्या वह TYPO3 GmbH के स्टॉफ को अपनी टीम के साथ काम करने के लिए कुछ समय के लिए पारिश्रमिक पर (उनके प्रोजेक्ट की अवधि के लिए) रख सकते हैं। इसका सबसे छोटा उत्तर है - नहीं। हम अपनी टीम को किसी को नहीं दे सकते।

हमें अपने डेवेलपर्स (बल्कि पूरी टीम ही) बहुत प्रिय हैं। हमें अपने उत्पाद को उन्नत करने और अन्य आवश्यक कार्यों को करने के लिए इनमें से प्रत्येक की बहुत आवश्यकता है।

सबसे जरूरी बात यह है कि हम TYPO3 एजेंसियों और फ्रीलांसरों के लिए प्रतिस्पर्धा बढ़ाने के बिल्कुल विरुद्ध हैं। किसी प्रोजेक्ट का हमारे डेवलपरों द्वारा किया जाना TYPO3 पर पूरा प्रोजेक्ट करने से ज्यादा भिन्न नहीं है। ऐसा करने से TYPO3 पर काम करने वाली एजेंसियों और फ्रीलांसरों की बाजार से हिस्सेदारी कम होगी। तो इसीलिए, हम Body leasing बिल्कुल भी नहीं करेंगे।यदि आपको अधिक जानकारी चाहिए तो विश्वसनीय भागीदारों की हमारी सूची देखें या हमें कॉल करें।

TYPO3 पार्टनर ढूँढ़िये।