आज का डिजिटल बिजनेस भरोसे पर बंधा है। और हर दिन, एजेंसियां और फ्रीलांसर अपने ग्राहकों के प्रोजेक्ट की सफलता के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। एक सामान्य प्रोजेक्ट में भी कई स्तर होते हैं जिसे सफल बनाने क लिए सब को एकत्रित हो कर कम करना पड़ता है ।
वह स्तर ये है :
इनमें से अधिकतर क्लाइंट के लिए समझना आसान है।
यदि किसी प्रोजेक्ट के विषय को पूरी तरह से सोचा जाता है और वह समज में अाता है , तो कोई भी न्यूनतम समय और निवेश से इसमें जुड़ जायेगा। तो यह प्रश्न आसानी से हल हो जाता है।
डिजाइन थोड़ा और मुश्किल है क्योंकि रंगों और फ़ॉन्ट की पसंद जैसे बहस करने के अन्य कारण हैं। ज्यादातर समय यह "मुझे यह पसंद है?" या "मेरे ग्राहकों को ऐसा पसंद है? ऐसे सरल प्रश्न में चला जाता है ।
डिजाइन "क्या मेरे ग्राहक इसे समझते हैं?" के तरीकों से भी काम करता है जिसे बाद में युसेबिलिटी या यूज़र- एक्सपीरियंस कहा जाता है।
लेकिन यह सब समझना आसान है क्योंकि आप उन चीज़ों को देख सकते है जिनके बारे में आप चर्चा कर सकते है।
लेकिन एक ग्राहक के लिए कोड समझना मुश्किल है।
सरल परिस्थितियाो में आप एक बटन पर क्लिक करते हैं जो की कुछ नहीं करता तो इसे हल करना आसान है: यह सॉफ़्टवेयर में एक बग है।
लेकिन जब भी सबकुछ ठीक काम करता है तब भी एक अनिश्चितता की भावना होती है जो क्लाइंट के साथ बैठती है, क्योंकि वे कोड को "स्पर्श" नहीं कर सकते हैं यहां तक कि इसे देख भी नहीं सकते। और इसके अलावा,एक चिड़चिड़ेपन की भावना तब आती है जब आपको पता चलता है की अब आपकी साइट को अपडेट नहीं किया जा सकता या आपके द्वारा चुने गए तकनीकी सोल्युशन (या जो आपके लिए चुना गया था) समाप्त हो चूका है।
एक एजेंसी के रूप में आप जानते हैं कि आपने सही काम किया है। आपके एक्सपर्ट्स ने बेशक ऐसा दिन ब दिन मेहनत करके कुछ ऐसा बनाया हो जो क्लाइंट को समझ में आता है, फिर भी क्लाइंट को आपके द्वारा बनाए गए प्रोजेक्ट को समझने में कठिनाई होती है।
सॉफ्टवेयर बनाने के दौरान अक्सर एक ही लक्ष्य को प्राप्त करने के कई तरीके होते हैं। और यह वह जगह है जहां प्रतिस्पर्धा आपके द्वारा बनाई गई चीजों बहस करते है कि आपने जो एप्लिकेशन बनाया है, वह आधुनिक नहीं है या "गलत" है।
समस्या यह है कि जब प्रतिस्पर्धा का दावा है कि आपका कोड "गलत" है, तो वे आपको खेलते हैं क्योंकि उन्है ं कहना चाहिए कि आपका कोड "अलग" है।
और ग्राहक अब कुर्सियों के बीच छोड़ दिया गया है क्योंकि वे आपके काम की गुणवत्ता को रेट नहीं कर सकते हैं, संदेह में शेष हैं।
संदेह ट्रस्ट का पूरा विपरीत है।
इसका मुख्य लक्ष्य निर्धारित करना है:
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हम कई रिव्यु पेश करते है जो जाँच की गहराई और किम्मत के आधार पर भिन्न है, जो आपको एक अच्छी और आसान शुरुआत करने का मौका देती है।
एक बार जब आप अपने प्रोजेक्ट के लिए फुल- रिव्यु की मांग करते है, तब हमारे इंजीनियर आपके सिस्टम और प्रोजेक्ट की बारीकी से जाँच करेंगे।
अंत में हम हर एक्सटेंशन की जाँच का भी रिव्यु देते है, जिससे आप शिक्षित निर्णय ले सके कि एक्सटेंश का उपयोग करे या नहीं।
TYPO3 GmbH के साथ, आप मतभेद वाली समस्या को रद्द कर सकते हैं।
आपके ग्राहक को जितने में हमे कोई रूचि नहीं है - क्योंकि आपके ग्राहकों के लिए आप जो काम करते हैं वह हम नहीं करते।
हमे एक चीज़ में ही दिलचस्पी है की TYPO3 इंस्टैंस अच्छी तरह से लागू किया जाये जो आपके क्लाइंट की लिए लाभकारी साबित हो। हम सभी एजेंसी के काम से 100% स्वतंत्र हैं। हमारे रिव्यु फैक्ट्स पर आधारित हैं, पूर्ण अभ्यासों के आधार पर हम TYPO3 कोर का उपयोग करने की सलाह देते हैं और यह सलाह पूर्ण तरीके से निष्पक्ष हैं।हमारा काम स्टैंडर्ड्स पर आधारित है, न कि भावनाओं पर, जो TYPO3 को अद्वितीय सेवा प्रदान करने के लिए सक्षम बनता है।
इसका मुख्य लक्ष्य निर्धारित करना है:
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