सर्विस लेवल एग्रीमेंट (सेवा स्तर समझौता)

आपके द्वारा उपयोग किया जाने वाला सॉफ़्टवेयर आपकी डिजिटल योजनाओ की सफलता का एक महत्वपूर्ण कारण है - और हम इसे चलाने में आपकी मदद करेंगे।

गारंटीड रिस्पांस टाइम्स

प्रायोरिटी बग फिक्सिंग

24/7 सपोर्ट

पहेली की आखरी कड़ी

वेबसाइट्स या एप्लिकेशन आपकी डिजिटल योजना का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। उन्हें आसानी से चलाना आपकी पहली प्राथमिकता है।

आपके ज्यादातर बुनियादी ढांचे को SLA के साथ सुरक्षित किया जाता है - आपके डेटासेंटर से आपके सर्वर तक, आपकी एप्लिकेशन से लेकर TYPO3 के साथ बनाई गई आपकी वेबसाइट तक।

अब आप TYPO3 की दुनिया का एक अनूठा सर्विस लेवल अग्रीमेंट के साथ अपने बुनियादी ढांचे का अंतिम अंतर भर सकते हैं, TYPO3 कोर के लिए एक SLA!

और भी ज्यादा भरोसेमंद

जब भी आपको अपनी एप्लीकेशन में कुछ अजीब दीखता है - तो आपके लिए हम है।

हम आपको अपनी डिजिटल एजेंसी या आपकी IT-टीम के साथ सहयोग में रहकर आपकी कंपनी तो सबसे बेहतर सर्विस देने का प्रयास करते रहते हैं।

हम आपको सुरक्षा से बढ़कर कुछ देना चाहते है - हम आपके डिजिटल कम्युनिकेशन को और अधिक सफल और भरोसेमंद बनाने के लिए प्रयास करते हैं।

प्राथमिकता सपोर्ट

हमें सौपी गयी हर याचिका सक्षम एक्सपर्ट्स को दी जाते है जो TYPO3 के साथ कई सालो से जुड़े है। हम हर मुद्दे को पहले पहचानेंगे और फिर समाधान के साथ आएंगे ताकि आपका व्यवसाय चलता रहे।

अपनी जरूरतों के अनुसार रिस्पांस टाइम चुनें। 2 बिज़नेस दिनों से लेकर 4 घंटे दिन और रात तक, हर किसी के लिए सही चयन होता है।

केवल €200 प्रति माह से आप छोटे से शुरू कर सकते हैं और अपने व्यवसाय के बढ़ने पर बड़े पैमाने पर जा सकते हैं।

गैरन्टिड रिप्लाई टाइम

आप एक बिज़नेस चला रहे हैं - हम इसे समझते हैं।

इन मामलों में फ़ास्ट रिप्लाई अनिवार्य है।

हमारी अत्याधुनिक रिपोर्टिंग सिस्टम के साथ आप हमेशा अपनी वर्तमान पूछताछ की स्थिति देख सकते हैं। आपके SLA प्लान के अनुसार आपको सभी समस्याओ और उनके समाधान के समय के बारे में मासिक या त्रैमासिक रिपोर्ट मिल जाएगी।

समर्पित खाता प्रबंधक (डेडिकेटेड अकाउंट मैनेजर)

एंटरप्राइज़ और एंटरप्राइज़ प्रो ग्राहकों को अपने स्वयं के लिए डेडिकेटेड अकाउंट मैनेजर मिलेगा क्योंकि किसी एक जीवंत व्यक्ति के साथ बात करने पर अच्छा महसूस होने के साथ साथ कई बार समस्याओं को आसानी से और अधिक तेज़ी से हल किया जा सकता है

आपका अकाउंट मैनेजर आपको और आपके प्रोजेक्ट को समय के साथ जान लेगा और आप उन्हें वार्षिक T3CON में भी मिल सकेंगे और उन सभी चीजों के बारे में बात करेंगे जो एक साथ हासिल किए गए थे।

बिजनेस सर्विस लेवल अग्रीमेंट

छोटा व्यापर

प्रति माह € 200.00 के रूप में कम

  • जवाब देने का समय:
    2 व्यावसायिक दिन
  • बिना समय सीमा के बगफिक्सिंग:
    निःशुल्क
  • प्राथमिकता बगफिक्सिंग:
    € 110.00 / घंटा

€ 2,400.00 प्रति वर्ष (सहेजें> 16%)
€ 240.00 प्रति माह

मध्यम व्यापार

कम से कम € 500.00 प्रति माह

  • जवाब देने का समय:
    1 व्यावसायिक दिन
  • बिना समय सीमा के बगफिक्सिंग:
    निःशुल्क
  • प्राथमिकता बगफिक्सिंग:
    € 100.00 / एच

€ 6,000.00 प्रति वर्ष (सहेजें> 16%)
€ 600.00 प्रति माह

पेशेवर

प्रति माह € 1,000.00 के रूप में कम

  • जवाब देने का समय:
    6 व्यावसायिक दिन
  • बिना समय सीमा के बगफिक्सिंग:
    निःशुल्क
  • प्राथमिकता बगफिक्सिंग:
    € 90.00 / घंटा

€ 12,000.00 प्रति वर्ष (सहेजें> 16%)
€ 1,200.00 प्रति माह

एंटरप्राइज सर्विस लेवल अग्रीमेंट्स

24/7 सपोर्ट

एंटरप्राइज

€ 3,000.00 प्रति माह

  • जवाब देने का समय:
    8 घंटे 24/7
  • बिना समय सीमा के बगफिक्सिंग:
    निःशुल्क
  • प्राथमिकता बगफिक्सिंग:
    € 90.00 / घंटा

एंटरप्राइज प्रो

€ 12,500.00 प्रति माह

  • जवाब देने का समय:
    4 घंटे 24/7
  • बिना समय सीमा के बगफिक्सिंग:
    निःशुल्क
  • प्राथमिकता बगफिक्सिंग:
    इनक्लूडेड

आमतौर पर पूछे जाने वाले प्रश्न

एक।

किसी घटना के मूल कारण को खोजने के लिए हमारे इंजीनियरों को आपके सिस्टम तक पहुंच की आवश्यकता होती है। तेजी से प्रोसेस करने के लिए हमारी टीम को आपके सिस्टम को दिल से जानना होता है।

ईंटेग्रेटेड सिस्टम पर बातचीत की जा सकती है।

प्रोडक्शन साइटों पर गलतिओ को खोजने का प्रयास खुले दिल की सर्जरी की तरह है - लेकिन हम सर्जन बनना पसंद नहीं करेंगे।

मुद्दों को खोजने के लिए हमें हमारी टीम के लिए लोकल इंटीग्रेशन साइट स्थापित करने की आवश्यकता हो सकती है। ये निश्चित रूप से NDA में कवर किए गए हैं।

बेशक।

हम डेटा के गुप्तता और सुरक्षा के बारे में बहुत गंभीर हैं और ऐसे नॉन-डिसक्लोज़र एग्रीमेंट दोनों अनिवार्य हैं।